java 2d - Faster: SWT or Java2D? -


जो कि तेज ग्राफिक्स का प्रदर्शन है: SWT या जावा 2 डी?

मैकओएसएक्स पर, क्या SWT के ग्राफिक्स क्वार्ट्ज के माध्यम से जाते हैं हार्डवेयर-त्वरण ओपनजीएल का उपयोग करके चरम जो प्रदान किया जाता है?

मैं मूल यूआई नियंत्रणों की बात नहीं कर रहा हूँ, लेकिन कस्टम 2 डी ग्राफ़िक्स रेंडरिंग जैसे टेक्स्ट, लाइन, कर्व और बहुभुजों के बारे में पूछ रहा हूं।

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मंच का ग्राफिक्स एपीआई दोनों का उपयोग करें

जावा स्विंग और SWT विपरीत दृष्टिकोण लेते हैं

जावा स्विंग अपने विगेट्स और कस्टम ड्राइंग के लिए दोनों जावा 2 डी का उपयोग करता है, जो एक क्रॉस-प्लेटफ़ॉर्म ग्राफ़िक्स एपीआई है जो अंतर्निहित प्लेटफ़ॉर्म के ग्राफिक्स एपीआई को अवशोषित करता है। अब जावा 2 डी का प्रदर्शन प्रदर्शन पर निर्भर करता है; प्लेटफ़ॉर्म की मूल एपीआई की दक्षता

SWT कस्टम ड्रॉइंग के लिए प्लेटफ़ॉर्म के मूल ग्राफिक्स एपीआई का उपयोग करता है और प्लेटफॉर्म के देशी जीयूआई एपीआई (यदि मौजूद है) अपने विजेट को खींचने के लिए उपयोग करता है अब ध्यान देने योग्य बात यह है कि अधिकांश प्लेटफार्मों के लिए जीयूआई एपीआई स्वयं विजेट के ड्राइंग के लिए मंच के ग्राफिक्स एपीआई का उपयोग करता है।

ग्राफ़िकल प्रतिनिधित्व


जैसा कि आप देख सकते हैं, अंततः सभी प्लेटफार्म के ग्राफिक्स एपीआई पर निर्भर होते हैं। इसलिए दोनों एक ही प्रदर्शन और amp; अधिक या कम प्रदान करते हैं; गति।

कुछ अपवाद

कुछ अपवाद हैं, जो प्रदर्शन को प्रभावित नहीं कर सकते हैं या हो सकता है।

  • जावा स्विंग शुद्ध जावा कोड का उपयोग करता है जितना यह कर सकता है, यह एक प्रदर्शन को बढ़ावा दे सकता है।
  • कुछ प्लेटफार्मों पर जावा 2 डी प्लैटफॉर्म के डिफ़ॉल्ट के अतिरिक्त एक बेहतर, तेज एपीआई का उपयोग कर सकता है, उदाहरण के लिए यह विंडोज़ पर डायरेक्ट 3 डी का समर्थन करता है
  • स्थानीय कोड जो कि SWT निर्भर है, कुछ मामलों में Java2D अमूर्त का उपयोग करने के लिए तेज़ हो सकता है।

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