dynamics crm - Adding fields to Phone Call activity form -


फोन कॉल इकाई में, "to" विशेषता प्रकार पार्टीलिस्ट का है माता-पिता के ग्राहक को इकाई में जोड़ने के लिए सक्षम होना चाहते हैं, ताकि इसे फ़ॉर्म में जोड़ा जा सके और ऐसा किया जा सके कि फ़ोन कॉल करने पर गतिविधियों को अभिभावक ग्राहक द्वारा समूहित किया जा सकता है।

आमतौर पर फोन कॉल गतिविधि एक विपणन सूची से मैन्युअल रूप से नहीं बनाया गया ताकि इस क्षेत्र को अपने आप में आबाद होना पड़े।

संबंधित फ़ील्ड का उपयोग करना तब तक काम करता है जब तक कि आपके फ़ोन कॉल किसी अभियान / त्वरित अभियान से उत्पन्न नहीं होते हैं तब अभियान इसके बजाय फ़ील्ड का उपयोग करता है


Comments